आज का राशिफल, 2 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगा धन, निवेश से पहले लें सलाह

आज का राशिफल, 2 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगा धन, निवेश से पहले लें सलाह
राशिफल

आज का राशिफल, २ जून २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 2 June 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 2 June 2020)


अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. ऐसे लोगों को संभालने में काफ़ी दिक़्क़त होगी, जो आपको नीचे खींचने की कोशिश करते हैं. आपका प्रिय आज कुछ खीझा हुआ महसूस कर सकता है, जो आपके दिमाग़ पर दबाव और बढ़ा देगा. आज का दिन थोड़ी दिक़्क़त ला सकता है; लेकिन आप धीरज और शान्त मन से हर मुश्किल पर जीत हासिल कर सकते हैं. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 2 June 2020)


आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक नहीं होगा. चिकित्सक की सलाह या दवाई लेने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. पर्याप्त आराम करें. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. आज आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. अपने प्रिय की ख़ामियों को ढूंढने में समय बर्बाद न करें. आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहे हैं. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपके और आपके जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी रह सकती है. जिससे आज वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 2 June 2020)


आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आपको अपने अटके कामों को पूरा करने में इसका इस्तेमाल करना चाहिए. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को न भूलें. प्यार के मामले में आज आप ग़लत समझे जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मिलाक़ात हो सकती है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. वैवाहिक जीवन में आप कुछ निजता की ज़रूरत महसूस करेंगे.



 

(साभार-Astrosage.com)
First published: June 2, 2020, 5:44 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading