आज का राशिफल, 20 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आर्थिक तंगी से पाएंगे मुक्ति 

आज का राशिफल, 20 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आर्थिक तंगी से पाएंगे मुक्ति 
राशिफल

आज का राशिफल, २० जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 20 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 20 july 2020)


अपनी सेहत का ख़याल रखें. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. मुमकिन है कि आज आप ख़रीदारी करने बाहर जाएं, लेकिन आप ग़ैर-ज़रूरी चीज़ों पर ज़्यादा ख़र्च करके अपने साथी को दुखी कर सकते हैं. प्रेम निश्‍छल होता है, सभी सीमाओं के परे. आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी, लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी ताक़त और कमज़ोरियों को जान सकेंगे. दिन वाक़ई कुछ कठिन हो सकता है. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. शादीशुदा ज़िंदगी के नज़रिये से चीज़ें काफ़ी अच्छी रहेंगी. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 20 july 2020)


अपने परिवार की भावनाओं को समझकर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. अपना नज़रिया दोस्तों और रिश्तेदारों पर थोपने की कोशिश न करें. क्योंकि न सिर्फ़ यह आपके लिए कुछ ख़ास फ़ायदेमंद साबित नहीं होगा, बल्कि ऐसा करना उन्हें नाराज़ भी कर सकता है. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल सकता है. अन्य दिनों की अपेक्षा आज आपके सहकर्मी आपको अधिक समझने की कोशिश करेंगे. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे. अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं. जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 20 july 2020)


नियमित व्यायाम के द्वारा अपने वज़न को क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. तली-भुनी चीज़ों से परहेज़ करें. आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिये आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा. प्यार-मुहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपको महसूस होगा कि आपका वैवाहिक जीवन बहुत ख़ूबसूरत है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों का हाल:- 

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर पड़ेगा काम का बोझ 

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले जीवनसाथी की सेहत का रखें ख्‍याल

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की आमदनी में होगी बढ़ोतरी

(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज