Horoscope Today, 20 November 2020: छठ पर वृष और मिथुन राशि के जातकों के जीवन में होगा बड़ा परिवर्तन

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २० नवंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 20 november 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 20 November 2020)


आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की ज़रूरत है. कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें- क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी. आप अपने वैवाहिक जीवन की सारी ख़राब यादें भूल जाएंगे और छठ का भरपूर लुत्फ़ लेंगे. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. यदि आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 20 November 2020)


आज के दिन आप बिना झंझट विश्राम कर सकेंगे. अपनी मांसपेशियों को आराम देने के लिए तैल से मालिश करें. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं. आपके प्यार के रिश्ते में एक जादुई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें. मुमकिन है कि आपके वरिष्ठ आपके साथ ज़रूरत से ज़्यादा सख़्ती से पेश आएं. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करें. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुइयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं. लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 20 November 2020)


आज के दिन ऐसी चीज़ों पर काम करने की ज़रूरत है, जो आपकी सेहत में सुधार ला सकती हैं. कुछ ज़रूरी योजनाएं क्रियान्वित होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुंचाएंगी. लगातार डांटना-डपटना बच्चे के व्यवहार को बिगाड़ सकता है. वक़्त की ज़रूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें. आप अपने प्रिय द्वारा कही गयी बातों के प्रति काफ़ी सम्वेदनशील होंगे- अपने जज़्बात पर क़ाबू रखें और ऐसा कोई ग़ैरज़िम्मेदाराना काम न करें जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएं जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा. साथ ही आपको काम के प्रति अपने समर्पण और निष्ठा के लिए शाबाशी भी मिलने की संभावना है. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों का क्या है हाल:-

Horoscope Today, 20 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले पॉजिटिव विचारों से भरे रहेंगे

Horoscope Today, 20 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को ऊर्जा से मिलेंगे अच्छे परिणाम

Horoscope Today, 20 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए है बेहतरीन दिन

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज