Horoscope Today, 21 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन अच्छा गुजरेगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ अप्रैल 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 21 april 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 6:22 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 21 April 2021)



आपका तेज़ काम आपको प्रेरित करेगा. सफलता हासिल करने के लिए समय के साथ अपने विचारों में बदलाव लाएं. इससे आपका दृष्टिकोण व्यापक होगा, समझ का दायरा बढ़ेगा, व्यक्तित्व में निखार आएगा और दिमाग़ विकसित होगा. ख़र्च करते वक़्त ख़ुद आगे बढ़ने से बचें. पारिवारिक जीवन को पर्याप्त समय और ध्यान दें. दफ़्तर में ज़्यादा वक़्त बिताना घरेलू मोर्चे पर दिक़्क़त खड़ी कर सकता है. अपने परिवार को इस बात का एहसास होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. अचानक हुई रोमांटिक मुलाक़ात आपके लिए उलझन पैदा कर सकती है. अहम लोगों से बातचीत करते वक़्त अपने आंख-कान खुले रखें, हो सकता है आपके हाथ कोई क़ीमती बात या विचार लग जाए. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. सुबह जीवनसाथी से आपको कुछ ऐसा मिल सकता है, जिससे आपका सारा दिन ख़ुशगवार गुज़रेगा. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है; आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 21 April 2021)



आज के दिन आप काम को अलग रखकर थोड़ा आराम करें और कुछ ऐसा करें जिसमें आपकी दिलचस्पी हो. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. एक नज़दीकी रिश्तेदार ख़ुद के लिए आपका ज़्यादा ध्यान चाहेगा, वह काफ़ी मददगार और ख़याल रखने वाला होगा. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. आपके और आपके जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी रह सकती है. जिससे आज वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. अपने जीवनसाथी के साथ घर पर ही एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.
अन्य राशियों के बारे में यहां जानें

Horoscope Today, 21 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रखें मन और सेहत का ख्याल





Horoscope Today, 21 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सभी के आकर्षण का केंद्र रहेंगे

Horoscope Today, 21 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सेहत का ख़ास ख्याल रखें

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 21 April 2021)



आपका सकारात्मक रुख़ आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. कोई ऐसा जिसपर आप यक़ीन करते हैं आपको पूरा सच नहीं बताएगा- सारे तथ्यों को जानने के लिए थोड़ी छानबीन ज़रूरी है- लेकिन अगर आप ग़ुस्से में कोई क़दम उठाएंगे तो उससे आपके संबंध ख़राब हो सकते हैं. घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं- लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें. किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें. बातचीत में कुशलता आज आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी. अगर आपके जीवनसाथी का मन खिन्न है और चाहते हैं की दिन अच्छा गुज़रे, तो चुप्पी साधे रहें. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज