Horoscope Today, 22 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले परिवार के खिलाफ ना जाएं

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 22 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 22 May 2021)


दूसरों की इच्छाएं आपकी अपना ख़याल रखने की इच्छा से टकराएगी- अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा. आपके प्रिय के साथ कुछ मतभेद उभर सकते हैं- साथ ही अपने साथी को अपना नज़रिया समझाने में भी तकलीफ़ महसूस होगी. जो नए संपर्क आप आज बनाएंगे, वे आपके करियर को एक नई तेज़ी देंगे. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. वैवाहिक जीवन के कई फ़ायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 22 May 2021)


प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें. एक बार ये गुण आपके अंदर रच-बस जाएं, तो हर हालात में वे ख़ुद ही सकारात्मक तरीक़े से उभर आएंगे. अपने व्यक्तिगत जीवन से थोड़ा समय निकालकर दान-पुण्य के कामों में कुछ समय लगाएं. इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी, लेकिन इसके लिए अपनी निजी ज़िंदगी को दरकिनार न करें. आपको दोनों पर ही बराबर ध्यान देने की ज़रूरत है. आज आपको महसूस होगा कि आपका महबूब आपसे कितना प्यार करता है. खुदरा और थोक व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुंचाएगा. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. आज के दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं. लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 22 May 2021)


अपने परिवार के हितों के ख़िलाफ़ काम न करें. मुमकिन है कि आप उनके नज़रिए से सहमत न हों, लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं. आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करे. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. ऑनलाइन माध्यम से किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. अगर आप दफ़्तर में सोशल मीडिया का ज़्यादा उपयोग करेंगे, तो आज पकड़े भी जा सकते हैं. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. जो यह समझते हैं कि शादी सिर्फ़ शारीरिक सम्बन्ध के लिए होती है, वे ग़लत हैं. क्योंकि आज आपको सच्चे प्यार का एहसास होगा. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से बचें.

(साभार-AstroSage.com)



अन्य राशियों के बारे में यहां पढ़ें-

Horoscope Today, 22 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा

Horoscope Today, 22 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले पार्टनर के साथ बिताएं सुकून के पल

Horoscope Today, 22 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि कुछ अच्छा कार्य करेंगे, सेहत को लेकर रहें सावधान

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज