Horoscope Today, 22 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगी सरप्राइज से ख़ुशी

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २२ अक्टूबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 22 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 22 October 2020)


बेकार का तनाव और चिंताएं ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. दोस्तों का साथ राहत देगा. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. दूसरे आपसे काफ़ी ज़्यादा समय की मांग कर सकते हैं. उनसे किसी भी तरह का वादा करने से पहले यह देख लें कि आपका काम उससे प्रभावित न हो और साथ ही वे आपकी उदारता और सहृदयता का ग़लत फ़ायदा न उठाएं. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आज बढ़िया है. आपको कोई सरप्राइज़ मिल सकता है. परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 22 October 2020)


अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें, जो आध्यात्मिक जीवन के लिए आवश्यक है. मस्तिष्क जीवन का द्वार है, क्योंकि अच्छा-बुरा सब-कुछ इसी के माध्यम से आता है. यही ज़िंदगी की समस्याएं दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को आलोकित करता है. जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. लोगों के साथ ठीक तरह से पेश आएं, ख़ास तौर पर उनके साथ जो आपसे प्यार करते हैं और आपका ख़याल रखते हैं. अपने संबंधों में यथार्थवादी बनने की कोशिश करें. अगर आप कई दिनों से कामकाज में दिक़्क़त महसूस कर रहे हैं, तो आज के दिन आपको राहत महसूस हो सकती है. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. अपने जीवनसाथी के साथ आपका भावनात्मक बंधन कुछ कमज़ोर होता हुआ मालूम होगा. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 22 October 2020)


मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है. याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. पुराने संपर्क और दोस्त मददगार रहेंगे. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. अगर आप विदेशों में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आज का दिन अच्छा है. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. यह शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक है. आप प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे. दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी. (साभार-AstroSage.com)



Horoscope Today, 22 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन पॉजिटिव एनर्जी से भरा रहेगा

Horoscope Today, 22 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का जीवन होगा हंसी-ख़ुशी से भरा

Horoscope Today, 22 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे प्यार के पल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज