अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 23 February 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेंगे अतिरिक्त धन कमाने के मौके

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २३ फरवरी २०२१ .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal,23 february 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 6:50 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rasifal 23 February 2021)


बिना वजह अपनी आलोचना करते रहना आत्मविश्वास को कम कर सकता है. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. बच्चे ज़्यादा वक़्त साथ बिताने की मांग करेंगे- लेकिन उनका बर्ताव सहयोगी और समझदारी भरा होगा. आपके जीवन में प्रेम की बहार आ सकती है; आपको ज़रूरत है तो बस अपने आंख-कान खुले रखने की. तब तक कोई वादा न करें, जब तक आप ख़ुद यह न जानते हों कि आप उसे हर क़ीमत पर पूरा करेंगे. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत कठिन लगता है और आज का दिन कुछ-कुछ ऐसा ही लग सकता है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

वृष राशिफल (Vrishabh Rashifal, 23 February 2021)


किसी सज्जन पुरुष की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. आपकी परेशानी आपके लिए ख़ासी बड़ी हो सकती है, लेकिन आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे. शायद उन्हें लगता हो कि इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. आज आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज़ की दवा है. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी हैं. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेलेगा. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है. लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के सपने होंगे पूरे
तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा धन लाभ, स्पष्टवादी रहें
मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के जीवन में आएंगी नई खुशियां



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 23 February 2021)


आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे- ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुंचाएंगे. अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है. प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं. सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में होगा. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज