लाइव टीवी

आज का राशिफल, 23 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए दिन है शुभ, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 6:13 AM IST
आज का राशिफल, 23 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए दिन है शुभ, जानें भविष्य
मेष, वृष और मिथुन राशि

आज का राशिफल, २३ मार्च २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 23 March 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 23 March 2020)


ध्यान से वाहन चलाएं, ख़ास तौर पर तेज़ मोड़ों और चौराहों पर. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें- ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. किसी दूर के रिश्तेदार से अचानक मिला कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहेगा. संभव है आज आप अपने प्रिय को टॉफ़ी और कॉकलेट वग़ैरह दें. व्यवसाय में नए विचारों का स्वागत खुले दिमाग़ और तेज़ी के साथ करें. ऐसा करना आपके पक्ष में रहेगा. आपको उन्हें अपनी मेहनत से हक़ीक़त में बदलने की ज़रूरत है, जो व्यवसाय में बने रहने का मूल मंत्र है. काम में दिलचस्पी बनाए रखने के लिए ख़ुद को शांत रखें. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा.जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाक़ात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 23 March 2020)


हंसमुख रिश्तेदारों का साथ आपके तनाव को कम करेगा और आपको ज़रूरी आराम देगा. आप ख़ुशनसीब हैं कि आपके ऐसे सगे-संबंधी हैं. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. आपके निरंकुश व्यवहार के चलते पारिवारिक सदस्य ख़फ़ा हो सकते हैं. बाहरी चीज़ों का अब कोई ख़ास मायने आपके लिए नहीं बचा है, क्योंकि आप ख़ुद को हमेशा प्यार की ख़ुमारी में महसूस करते हैं. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है.सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है.शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है.अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 23 March 2020)


काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर काबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. अपने परिवार की भलाई के लिए मेहनत करें. आपके कामों के पीछे प्यार और दूरदृष्टि की भावना होनी चाहिए, न कि लालच का ज़हर. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. अगर आप विदेशों में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आज का दिन अच्छा है. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.


(साभार- AstroSage.com)


इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल, 23 मार्च (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगी ख़ास पहचान, जानें भविष्य

इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल, 23 मार्च (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का बढ़ेगा मनोबल, जानें भविष्य

इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल, 23 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक लेंगे जीवन का आनंद, जानें भविष्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 6:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर