Horoscope Today, 23 March 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगा भरपूर प्यार, खुशियों से भरा होगा दिन

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, 23 मार्च, 2021 Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 23 March 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 7:15 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 23 March 2021)



आपका तल्ख़ बर्ताव जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में तनाव डाल सकता है. कोई भी ऐसा काम करने से पहले इसके परिणामों के बारे में सोच लें. अगर मुमकिन हो तो अपना मूड बदलने के लिए कहीं और जाएं. आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें. रिश्तेदारों से अचानक तोहफ़ा मिल सकता है, लेकिन पूरी संभावना है कि वे इसके बदले में आपसे कुछ चाहते हों. रोमांस-घूमना-फिरना और पार्टी रोमांचक तो होंगे, लेकिन साथ ही थकाऊ भी रहेंगे. अपनी बौद्धिक क्षमताओं का इस्तेमाल अपने हित में करें. इसकी मदद से आप पेशेवर योजनाओं और नए विचारों को पूरा कर सकते हैं. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान है. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शान्त रखें. किसी अच्छे स्पा में जाकर आप तरोताज़ा महसूस कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 23 March 2021)



बहुत ज़्यादा चिंता करना मानसिक शांति को बर्बाद कर सकता है. इससे बचें, क्योंकि ज़रा-सी चिंता और मानसिक तनाव भी शरीर पर ख़राब असर डालते हैं. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से 'न' कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. अपने पारिवारिक सदस्यों को तय नहीं करने दीजिए कि आज के दिन आपको क्या करना है और क्या नहीं. क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है? आज आपकी ज़िन्दगी प्यार-मोहब्बत के नज़रिए से ऐसे ही महकने को है. आप जीतोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचें. कोई पुराना दोस्त अपने साथ आपके जीवनसाथी के पुराने यादगार क़िस्से लेकर आ सकता है. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को होगा बिजनेस में लाभ, होगी पदोन्न्ति



तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रखें सेहत का ध्यान, बड़ों से मिलेगा प्यार



मकर, कुंभ और मीन राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे समय, मन को होगी संतुष्टि

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 23 March 2021)



तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और रोज़ाना कसरत करते रहें. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. दिन के दूसरे हिस्से में आप आराम करना और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. आपके प्रिय का मूड आज कुछ उखड़ा-उखड़ा हो सकता है. इसलिए अपने तेज़-तर्रार रवैये पर थोड़ी लगाम लगाएं, नहीं तो अच्छी-ख़ासी दोस्ती में दरार पड़ सकती है. दफ़्तर में आप तारीफ़ पाएंगे. यात्रा और भ्रमण वग़ैरह न सिर्फ़ आनन्ददायक सिद्ध होंगे, बल्कि काफ़ी शिक्षाप्रद भी रहेंगे. अपने जीवनसाथी के साथ आप प्यार और रुमानियत से भरे पुराने दिन एक बार फिर जी पाएंगे. अकर्मण्यता पतन की जड़ है, ध्यान व योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं.

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज