लाइव टीवी

आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के पूरे होंगे रुके हुए काम, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 5:54 AM IST
आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के पूरे होंगे रुके हुए काम, जानें भविष्य
राशिफल से जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल, २३ मई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 23 May 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 23 May 2020)


आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे. जीवनसाथी आपको धूम्रपान की लत से छुटकारा पाने के लिए प्रेरित करेगा. दूसरी बुरी आदतें छोड़ने के लिए भी बढ़िया समय है क्योंकि जब लोहा गर्म हो तभी वार किया जाता है. इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा. तनख़्वाह में बढ़ोतरी आपको उत्साह से भर सकती है. यह वक़्त अपनी सभी निराशाओं और परेशानियों को मिटाने का है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं लेकिन जल्दी ही सब ठिक हो जाएगा. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है. आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 23 May 2020)


नियमित व्यायाम के द्वारा अपने वज़न को क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. तली-भुनी चीज़ों से परहेज़ करें. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा. कोई आपको प्यार से दूर नहीं कर सकता है. साझीदार से संवाद कायम करना बहुत कठिन सिद्ध होगा. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 23 May 2020)


ज़िंदगी की ओर एक उदार रवैया अपनाएं. अपने हालात की शिकायत करने और उसे लेकर दुखी होने से कुछ हासिल नहीं होने वाला. यह ज़्यादा मांगने वाली सोच जीवन की सुगंध को ख़त्म कर देती है और संतोषी जीवन की आशा का गला घोंट देती है. ऐसा लगता है आप जानते हैं कि लोग आपसे क्या चाहते हैं लेकिन आज अपने ख़र्चों को बहुत ज़्यादा बढ़ाने से बचें. नाती-पोतों से आज काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है. आपका बेपनाह प्यार आपके प्रिय के लिए बेहद क़ीमती है. नए ग्राहकों से बात करने के लिए बेहतरीन दिन है. मुमकिन है कि काम वाली बाई की तरफ़ से कोई परेशानी खड़ी हो जिससे आपके व आपके जीवनसाथी को तनाव संभव है. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी खास किताब में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है. परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं.



(साभार-Astrosage.com)

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानें भविष्य

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए प्यार भरा समय, जानें भाग्य

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 23 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लेंगे बड़ा फैसला, जानें भविष्य
First published: May 23, 2020, 5:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading