Horoscope Today, 23 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में आएगा प्रेम और खुशियां

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २३ अक्टूबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 23 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 23 October 2020)


खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको अपने प्रिय की याद सताएगी. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं – कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है - रोमानी व प्यार से भरा; जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं, लेकिन सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 23 October 2020)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. यह अच्छा वक़्त है जो आपके लिए क़ामयाबी और ख़ुशहाली लाएगा. इसके लिए आपको अपनी कोशिशों और अपने परिवार से मिलने वाले सहयोग का शुक्रगुज़ार होना चाहिए. आज आप ख़ुद को अपने प्रिय के प्यार से सराबोर महसूस करेंगे. इस लिहाज़ से आज का दिन बहुत ख़ूबसूरत रहेगा. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें. मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा. यह समय जीवन में आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 23 October 2020)


ऊर्जा के अपने ऊंचे स्तर को आज अच्छे काम में लगाएं. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. बेहतर कामकाज के चलते आपको तारीफ़ मिल सकती है. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. पारिवारिक विवादों के कारण आज आपका वैवाहिक जीवन प्रभावित रह सकता है. आज छुट्टी के दिन किसी मल्टीप्लेक्स में जाकर कोई अच्छी फ़िल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है.  (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: Horoscope Today, 23 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के प्रेम संबंध होगा मजबूत

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 23 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा मनचाहा फल

यह भी पढ़ें:  Horoscope Today, 23 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का दिन एनर्जी से भरा रहेगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज