आज का राशिफल, 24 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को व्यावसायिक संबंध देंगे फायदा 

आज का राशिफल, 24 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को व्यावसायिक संबंध देंगे फायदा 
राशिफल

आज का राशिफल, २४ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 24 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 24 july 2020)


आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी, लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन अन्य पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे. यह ज़िंदगी का हिस्सा है और कोई भी इससे नहीं बच सकता है. किसी की ज़िंदगी में भी सूरज की रोशनी या बदल की छांव हमेशा नहीं रह सकती. आज आपके और आपके प्यार के बीच कोई आ सकता है. तरोताज़गी और मनोरंजन के लिए बढ़िया दिन, लेकिन अगर आप काम कर रहे हैं तो व्यावसायिक लेन-देन में सावधानी की ज़रूरत है. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 24 july 2020)


आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. आज आप जहां भी जाएंगे, लोगों के बीच आप सबके ध्यान का केंद्र बने रहेंगे. आपका साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा. कामकाजी लोगों को हाल की उपलब्धियों के लिए सहकर्मियों से सराहना और मदद मिलेगी. आपका कम्युनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंक-झोंक की वजह बन सकता है. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 24 july 2020)


आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िंदगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. हाल में विकसित किए गए व्यावसायिक संबंध आगे चलकर बहुत फ़ायदा देंगे. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. रिश्ते ऊपर स्वर्ग में बनते हैं और आपका जीवनसाथी आज यह साबित कर सकता है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा. (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 24 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले गुस्‍से पर रखें काबू 

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 24 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले भावुकता से बचें काम में जी लगाएं 

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 24 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर आज रहेंगे सितारे मेहरबान 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज