लाइव टीवी

आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले मन की शांति पर दें ध्यान, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 24, 2020, 6:13 AM IST
आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले मन की शांति पर दें ध्यान, जानें भविष्य
मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, 24 मई 2020. Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 24 May 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 24 May 2020)


आज आपके पास प्रचुर ऊर्जा होगी- लेकिन काम का बोझ आपकी खीज की वजह बन सकता है. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है- ऐसे लोगों से “न” कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. दूर के रिश्तेदार से जिस संदेश की काफ़ी समय से उम्मीद थी, वह अच्छी ख़बर पूरी परिवार को ख़ुशियों से भर देगी. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. कार्यक्षेत्र में चीज़ें आज आपके मुताबिक़ नहीं होंगी. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है-दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. जीवनसाथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुज़रेगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 24 May 2020)


निराशावादी रवैये से बचें क्योंकि न सिर्फ़ यह आपकी संभावनाओं को कम कर देगा, बल्कि शरीर के आंतरिक संतुलन को भी बिगाड़ देगा. दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी. मुहब्बत और रोमांस आपको ख़ुशमिज़ाज रखेंगे. अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें. गप्पबाज़ी और अफ़वाहों  से दूर रहें. किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है.



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 24 May 2020)


प्यार, उम्मीद, सहानुभूति, आशावादिता और निष्ठा जैसी सकारात्मक भावनाओं को अपनाने के लिए ख़ुद को प्रोत्साहित करें. एक बार ये गुण आपके अंदर रच-बस जाएं, तो हर हालात में वे ख़ुद ही सकारात्मक तरीक़े से उभर आएंगे. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है- ऐसे लोगों से “न” कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. बच्चे भले ही आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हों, लेकिन साथ ही ख़ुशियों की वजह भी साबित होते हैं. रोमांस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. नाते-रिश्तेदार तरक़्क़ी और समृद्धि के लिए नयी योजनाएं लाएंगे. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं. अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप व इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.



(साभार-Astrosage.com)

आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रखें सेहत का ख़ास ख्याल, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम के खुमार को महसूस करेंगे, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 24 मई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा फायदा, डर को खुद पर हावी ना होने दें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2020, 5:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading