Horoscope Today, 24 September 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का जीवन पॉजिटिव एनर्जी से भरा रहेगा

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २४ सितंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 24 September 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 24 September 2020)


आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा. कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, आज आपसे संपर्क कर सकता है. रोमांस का मौसम है. लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले; लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे. हालांकि, हर सिक्के का एक अच्छा पहलू भी होता है – इस मौक़े का उपयोग आप दोस्ती की डोर मज़बूत करने में भी कर सकते हैं, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 24 September 2020)


अवांछित यात्राएं थकाऊ साबित होंगी और बेचैनी का कारण बन सकती हैं. मांसपेशियों को आराम देने के लिए शरीर की तैल से मालिश करें. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है- मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुंचा सकती है. अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें. यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए - कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज. कामकाज के मोर्चे पर आपकी कड़ी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी. आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है – जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा – लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा. आज के दिन जीवन साथी पर किया गया संदेह आने वाले दिनों में आपके वैवाहिक जीवन पर बुरा प्रभाव डाल सकता है. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 24 September 2020)


सामाजिक मेलजोल से ज़्यादा सेहत को प्राथमिकता दी जानी चाहिए. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आयी हैं. जितना आपने सोचा था, आपका भाई उससे ज़्यादा मददगार साबित होगा. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे- इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. वैवाहिक जीवन के ख़राब क्षणों का चरम आज आपको देखने को मिल सकता है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.  (साभार- AstroSage.com)



Horoscope Today, 24 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा सच्चा प्रेम

Horoscope Today,24 September 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले लें आराम का आनंद

Horoscope Today, 24 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का जीवन खुशियों से भरा रहेगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज