आज का राशिफल, 25 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले जल्दबाजी में कोई फैसला न लें

आज का राशिफल, 25 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले जल्दबाजी में कोई फैसला न लें
मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २५ जून २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 25 June 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 25 june 2020)


जल्दबाज़ी में लिया गया फ़ैसला आपको परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठंडे दिमाग़ से सोचें. अटके हुए मामले और घने होंगे और ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. अगर आज आप अपने परिचितों पर अपने फ़ैसले थोपने की कोशिश करेंगे, तो आप अपने हितों को ही नुक़सान पहुंचाएंगे. हालात का सामना धैर्य से करना ही अच्छे परिणाम दे सकता है. आपके जीवन-साथी के पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है. आज के दिन क़िस्मत आपका साथ देगी और आपको लाभ होगा, क्योंकि आप सही समय पर सही जगह उपस्थित होंगे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. आज अपने जीवनसाथी के साथ समय गुज़ारने का बढ़िया मौक़ा है. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 25 June 2020)


ऐसी गतिविधियों में संलग्न रहें, जो आपको सुकून दें. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपने घर के वातावरण में कुछ बदलाव करने से पहले आपको सभी की राय जानने की कोशिश करनी चाहिए. आप अपने प्रिय की बांहों में आराम महसूस करेंगे. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. बाहर जाने की योजना आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. रोज़मर्रा की शादीशुदा ज़िंदगी में आज का दिन लज़ीज़ मिठाई जैसा है. आज का दिन बहुत ही बढ़िया हो सकता है. दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर फ़िल्म देखने की योजना बन सकती है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 25 June 2020)


दूसरों की इच्छाएं आपकी अपना ख़याल रखने की इच्छा से टकराएगी. अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. ऐसे काम करें जिनसे आपको ख़ुशी मिले, लेकिन दूसरों के मामलों में दख़लअंदाज़ी से बचें. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. यात्राओं से व्यवसाय के नए मौक़े मिलेंगे. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों का हाल:- 

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले आज समझदारी से काम करें

मकर, कुंभ, मीन राशि वालों के लिए आज धन प्राप्ति का योग है

(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज