आज का राशिफल, 26 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन बेहतर बना देगी कोई अच्‍छी खबर 

आज का राशिफल, 26 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन बेहतर बना देगी कोई अच्‍छी खबर 
राशिफल

आज का राशिफल, २६ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 26 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 26 july 2020)


अपने दिन की शुरुआत कसरत से करें. यही वक़्त है जब आप अपने बारें में अच्छा महसूस करने की शुरुआत कर सकते हैं. इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें और नियमित रखने की कोशिश करें. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके संपर्क में इज़ाफ़ा करेगा. विवाह-प्रस्ताव के लिए सही समय है, क्योंकि आपका प्यार जीवन भर के साथ में बदल सकता है. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें. आपको बैठकर बातचीत के ज़रिये मामला सुलझाने की ज़रूरत है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. शादी के ठीक पहले के ख़ूबसूरत दिनों की याद ताज़ा हो सकती है. वही छेड़छाड़, आगे-पीछे घूमना और इज़हार गर्माहट पैदा करेंगे. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 26 july 2020)


किसी भी तरह के द्वंद्व या विरोध से बचें, क्योंकि आपकी सेहत पर इसका बुरा असर होगा. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. कोई आपको नुक़सान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. कई मज़बूत ताक़तें आपके ख़िलाफ़ काम कर रही हैं. आपको ऐसे क़दम उठाने से बचना चाहिए, जिसके चलते उनका और आपका आमना-सामना हो. अगर आप हिसाब बराबर करना चाहें, तो ऐसा सलीके से ही किया जाना चाहिए. अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा, लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी. अगर आपके जीवनसाथी की सेहत कर चलते किसी से मिलने की योजना रद्द हो जाए तो चिंता न करें, आप साथ में अधिक समय व्यतीत कर सकेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 26 july 2020)


अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. अपने मित्रों के माध्यम से आपका ख़ास लोगों से परिचय होगा, जो आगे चलकर फ़ायदेमंद रहेगा. कोई अच्छी ख़बर या जीवनसाथी/प्रिय से मिला कोई संदेश आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं. अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों. यात्रा के दौरान आप नई जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों के साथ समय बिताकर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading