Horoscope Today, 26 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज जीवन के संगीत में डूबे रहेंगे, आध्यात्मिकता से होगा लाभ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २६ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 26 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 26 May 2021)


परेशानियों के बारे में सोचते रहने और तिल का ताड़ करने की आपकी आदत आपके नैतिक ताने-बाने को कमज़ोर कर सकती है. बैंक से जुड़े ऑनलाइन लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. फोन पर बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है. प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी हैं. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. अगर आप अपने जीवनसाथी पर क्रोध ज़ाहिर करेंगे, तो आपको तुरन्त प्रतिक्रिया मिल सकती है. इसलिए ख़ुद पर क़ाबू रखेंगे.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 26 May 2021)


पीने की आदत को अलविदा कहने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है. आपको समझना चाहिए कि शराब सेहत की सबसे बड़ी दुश्मन है और यह आपकी क्षमताओं पर भी कुठाराघात करती है. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. आपको बच्चों या ख़ुद से कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य से काम लेने की ज़रूरत है. आज आप आनन्द का अनुभव करेंगे. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 26 May 2021)


आज आप थकावट महसूस करेंगे और छोटी-छोटी बातों पर नाराज़ भी हो सकते हैं. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपके पहनावे या रूप-रंग में आपके द्वारा किए गए बदलावों से परिवार के सदस्य नाराज़ हो सकते हैं. थोड़ी कोशिश और करें. आज भाग्य आपका साथ ज़रूर देगा, क्योंकि यह आपका दिन है. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. ऑनलाइन सेमिनार और ऑनलाइन प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

यह भी पढ़ें



Horoscope Today, 26 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले संवेदनशील रहेंगे, भावनाओं पर काबू रखें

Horoscope Today, 26 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सेहत को लेकर रहें सावधान 

Horoscope Today, 26 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले परिवार के साथ बिताएं समय, मिलेगा सहयोग

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज