Horoscope Today, 27 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २७ अप्रैल 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 27 april 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 5:32 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 27 April 2021)



अवसाद के ख़िलाफ़ आपकी मुस्कान परेशानी से उबारने वाली रहेगी. दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. परिवार में आप एक संधि कराने वाले दूत का दायित्व निभाएंगे. सबकी परेशानियों पर ग़ौर करें, जिससे समस्याओं पर समय रहते क़ाबू पाया जा सके. दूसरों को ख़ुशियां देकर और पुरानी ग़लतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आपको ख़ुशी से भरी शादीशुदा ज़िन्दगी की एहमियत का एहसास होगा. आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 27 April 2021)



फोन पर दोस्तों के साथ मतभेद के चलते आप अपना आपा खो सकते हैं. आपको व्यर्थ के तनाव से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखने की ज़रूरत है. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. बच्चा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिए अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. काम में पेशेवर रवैया आपको सराहना दिलाएगा. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा. काफ़ी वक़्त बाद आप और आपका जीवनसाथी एक शान्त दिन साथ बिता सकते हैं, जब कोई लड़ाई-झगड़ा न हो - सिर्फ़ प्यार हो. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 27 April 2021)



आपके पति/पत्नि की सेहत तनाव और फ़िक्र की वजह बन सकती है. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. प्यार का जज़्बा अनुभव के परे है, लेकिन आज आप प्यार की इस मदहोशी की कुछ झलक पा सकेंगे. आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहे हैं. आपके जीवनसाथी को आपके ध्यान की ज़रूरत है. इसके चलते आपको घरेलू मोर्चे पर मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है; आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.(साभार-AstroSage.com)

अन्य राशियों के बारे में यहां पढ़ें-



Horoscope Today, 27 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सकारात्मक रहें

Horoscope Today, 27 April 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले परिवार के साथ बिताएं वक्त

Horoscope Today, 27 April 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले संयम रखें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज