Aaj Ka Rashifal: मेष, वृष और मिथुन राशि के जातकों को मिलेगा पैसा, जानें भविष्य | आज का राशिफल, 27 फरवरी

Aaj Ka Rashifal: मेष, वृष और मिथुन राशि के जातकों को मिलेगा पैसा, जानें भविष्य | आज का राशिफल, 27 फरवरी
मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों का 8 मार्च २०२० का राशिफल

Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 27 February 2020 | मेष, वृष और मिथुन आज का राशिफल २७ फरवरी २०२० : मेष, वृष और मिथुन के जातकों को मिलेगा पैसा, जानें भविष्य.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 10:36 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मेष- अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें.आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा.घरेलू ज़िम्मेदारियों से किसी भी क़ीमत पर पल्ला न झाड़ें.अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक़्क़त महसूस करेंगे.अगर आप अपने काम पर ध्यान एकाग्र करें, तो आप अपनी उत्पादकता दोगुनी कर सकते हैं.आज ऐसी कई सारी चीज़ें होंगी – जिनकी तरफ़ तुरन्त ग़ौर करने की आवश्यकता है.जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है; लेकिन धैर्य बनाए रखें.ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है.

वृष- कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. हिम्मत न हारें और इच्छित फल पाने के लिए कड़ी मेहनत करें. इन नाकामियों को तरक़्क़ी का आधार बनाएँ. मुश्किल घड़ी में रिश्तेदार भी काम आएंगे.हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएँ.विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं.ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है.आज के दिन कार्यालय का माहौल बढ़िया बना रहेगा.लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी- इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें.जीवनसाथी से बहुत ज़्यादा उम्मीदें रखना आपको वैवाहिक जीवन में उदासी की तरफ़ ले जा सकता है.संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले – किसी उम्दा रेस्तराँ में जाना मुमकिन है और लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

मिथुन- ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे.आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो.दोस्तों के साथ शाम को घूमने बाहर जाएँ, इससे आपको बहुत फ़ायदा होगा.प्यार बहार की तरह है; फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ. आज आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा.दफ़्तर में बेवजह टांग खींचने वाले आपको ग़ुस्सा दिला सकते हैं.यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा.आस-पड़ोस की किसी सुनी-सुनाई बात को लेकर आपका जीवनसाथी तिल-का-ताड़ बना सकता है.सप्ताह के आख़िर में छुट्टियों के दिन पलक झपकाते ही ग़ायब हो जाते हैं. इसलिए अब आलस्य को ख़ुद पर हावी न होने दें और बाक़ी बचे कामों को झटपट हाथ में लें.



(साभार- AstroSage.com)
First published: February 27, 2020, 10:33 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading