आज का राशिफल, 27 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिल सकती हैं चुनौतियां 

आज का राशिफल, 27 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिल सकती हैं चुनौतियां 
राशिफल

आज का राशिफल, २७ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 27 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 27 july 2020)


किसी सज्जन की दैवीय बातें आपको संतोष और ढांढस बंधाएंगी. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. परिवार की किसी महिला सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है. मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी. ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. स्वास्थ्य को नज़रअंदाज़ करने से तनाव बढ़ना संभव है, इसलिए डॉक्टरी सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध हो सकती है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 27 july 2020)


जीत का जश्न आपके दिल को ख़ुशी से भर देगा. इस उत्साह को दोगुना करने के लिए आप अपनी ख़ुशी में दोस्तों को भागीदार बना सकते हैं. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. बच्चों के साथ वाद-विवाद झुंझलाहट पैदा करेगा. एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को उजाड़ सकता है. आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं. अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. किसी ख़बसूरत याद के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच की अनबन रुक सकती है. इसलिए वाद-विवाद की हालत में पुराने दिनों की यादों को ताज़ा करना न भूलें. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 27 july 2020)


अपने मनमौजी और ज़िद्दी स्वभाव को क़ाबू में रखें, क्योंकि ऐसा न करने पर माहौल तनावग्रस्त हो सकता है. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. दोस्तों के साथ शाम बेहद मज़ेदार और हंसी-ख़ुशी से भरपूर रहेगी प्रेम निःसीम होता है, सभी सीमाओं के परे आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी, लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. आज के दिन आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुंच में होगी. आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहां से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो. आपका जीवनसाथी आपको ख़ुश करने के लिए आज काफ़ी कोशिशें करता नज़र आएगा. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं. अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों का हाल:-

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए नए करार रहेंगे फायदेमंद 

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को नए अवसर मिलने की संभावना 

मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जल्दबाजी में निवेश करने से बचें

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading