अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 27 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए खुशियों से भरा है दिन

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २७ नवंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 27 november 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 6:00 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 27 November 2020)


आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं. प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें. अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. दिक़्क़तों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है. लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 27 November 2020)


स्वास्थ्य का ध्यान रखें और चीज़ों को व्यवस्थित करें. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. ऐसा कोई जिसके साथ आप रहते हैं, आज आपके किसी काम की वजह से बहुत झुंझलाहट महसूस करेगा. आज के दिन आप अपने प्रिय को बहुत याद करेंगे. वरिष्ठों का सहयोग और तारीफ़ आपके आत्मविश्वास और उत्साह को दोगुना कर देंगे. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आपका जीवनसाथी आज ऊर्जा और प्रेम से भरपूर है. आज के दिन रिश्तेदारों से मुलाक़ात करके आप सामाजिक दायित्वों की पूर्ति कर सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 27 November 2020)


अकेलेपन और तन्हाई की भावना से बाहर आएं और परिवार के साथ कुछ पल बिताएं. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. जीवनसाथी आपको धूम्रपान की लत से छुटकारा पाने के लिए प्रेरित करेगा. दूसरी बुरी आदतें छोड़ने के लिए भी बढ़िया समय है, क्योंकि जब लोहा गर्म हो तभी वार किया जाता है. अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं. भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियां दे सकता है. उन सहकर्मियों का ख़ास ध्यान रखें, जो उम्मीद के मुताबिक़ चीज़ न मिलने पर जल्दी ही बुरा मान जाते हैं. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.
(साभार-AstroSage.com)



Horoscope Today, 27 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को होगा धन लाभ 

Horoscope Today, 27 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा साथी का सहयोग

Horoscope Today, 27 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले पॉजिटिव एनर्जी से भरे रहेंगे 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज