आज का राशिफल, 28 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिल सकता है खास तोहफा 

आज का राशिफल, 28 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिल सकता है खास तोहफा 
राशिफल

आज का राशिफल, २८ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 28 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 28 july 2020)


रक्तचाप के मरीज़ों को ख़ास ख़याल रखने और दवा-दारू करने की ज़रूरत है. साथ ही उन्हें कॉलेस्ट्रोल को क़ाबू में रखने की कोशिश भी करनी चाहिए. ऐसा करना आगे काफ़ी लाभदायक सिद्ध होगा. वे आर्थिक लाभ, जो आज मिलने वाला था टल सकता है. परिवार के सदस्य आपके नज़रिये का समर्थन करेंगे. किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें. यह दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है, कार्यक्षेत्र में हिम्मत न हारें. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आपको अपने जीवनसाथी की ओर से ख़ास तोहफ़ा मिल सकता है. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है. इसलिए सोच-समझकर फ़ैसला करें कि आप किसके साथ बाहर जाने वाले हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 28 july 2020)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. परिवार के सदस्य सहयोगी होंगे, लेकिन उनकी काफ़ी सारी मांगें होंगी. व्यक्तिगत मार्गदर्शन आपके रिश्ते में सुधार लाएगा. आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस कर रहे होंगे. इस ऊर्जा का प्रयोग कामकाज में करें. यात्रा और शिक्षा से जुड़े काम आपकी जागरूकता में वृद्धि करेंगे. ग़लतफ़हमी के लंबे दौर के बाद इस शाम आपको जीवन साथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 28 july 2020)


अगर मुमकिन हो तो लंबे सफ़र पर जाने से बचें, क्योंकि लंबी यात्राओं के लिए अभी आप कमज़ोर हैं और उनसे आपकी कमज़ोरी और बढ़ेगी. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. जिन्हें आप चाहते हैं, उनके साथ उपहारों का लेन-देन करने के लिए अच्छा दिन है. आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. ख़र्चों को लेकर जीवनसाथी से तनातनी संभव है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है. (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 28 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का धर्म-कर्म की ओर रहेगा झुकाव

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 28 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए दिन रहेगा तनाव भरा 

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 28 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वाले नए प्रोजेक्ट की कर सकते हैं शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading