Home /News /astro /

आज का राशिफल, 29 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का जीवन बनेगा स्वर्ग जैसा सुंदर, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 29 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का जीवन बनेगा स्वर्ग जैसा सुंदर, जानें भविष्य

 मेष, वृष और मिथुन राशि

मेष, वृष और मिथुन राशि

आज का राशिफल, २९ अप्रैल २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 April 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 29 April 2020)


    कामकाम में आपकी तेज़ी लम्बे समय से चली आ रही समस्या का समाधान कर देगी. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. आप जो भी करेंगे, बिल्कुल बेहतर ढंग से करेंगे. आपका लाजवाब काम ख़ुद ही आपकी असली क़ीमत लोगों को बताएगा. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं देगा. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 April 2020)


    ध्यान और आत्म-चिन्तन लाभदायक सिद्ध होगा. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. कामकाज के मोर्चे पर यह एक मुश्किल दिन हो सकता है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा.

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 April 2020)


    असुरक्षा/ दुविधा के चलते आप असमंजस में फंस सकते हैं. जिन लोगों से आपकी मुलाक़ात कभी-कभी ही होती है, उनसे फोन पर बातचीत और संपर्क करने के लिए अच्छा दिन है. कोई पौधा लगाएं. आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ़ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्तों की तरह है और आपको आज यह एहसास होगा. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

    (साभार- AstroSage.com)  

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर