आज का राशिफल, 29 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को आत्मविश्वास से मिलेगा आनंद

आज का राशिफल, 29 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को आत्मविश्वास से मिलेगा आनंद
आज का राशिफल

आज का राशिफल, २९ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 29 july 2020)


अपने परिवार के हितों के ख़िलाफ़ काम न करें. मुमकिन है कि आप उनके नज़रिए से सहमत न हों, लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं. आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करे. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. आपको अपनी भावनाओं को नियन्त्रित करने में कठिनाई होगी, लेकिन आस-पास के लोगों से झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना – इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 july 2020)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. बहन की शादी की ख़बर आपके लिए ख़ुशी का सबब लेकर आएगी. हालांकि उससे दूर होने का ख़याल आपको उदास भी कर सकता है. लेकिन आपको भविष्य के बारे में सोचना छोड़ वर्तमान का पूरा आनंद लेना चाहिए. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. ज़रूरत के वक़्त तेज़ी और होशियारी से काम करने की आपकी क्षमता आपको लोगों की प्रशंसा की पात्र बना देगी. यह शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक है. आपको प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 july 2020)


डर आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि यह आपके अपने ख़यालों और कल्पनाओं से पैदा हुआ है. डर सहजता को ख़त्म कर देता है. इसलिए इसे शुरुआत में ही कुचल दें, ताकि यह आपको कायर न बना सके. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. दोस्त मददगार और सहयोगी रहेंगे. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा नहीं रहेगा क्योंकि कई मामलों में आपसी असहमति रह सकती है; और इससे आपके रिश्ते कमजोर होंगे. अनुशासन सफलता की अहम सीढ़ी होती है. घर के सामान को व्यवस्थित ढंग से लगाने से जीवन में अनुशासन की शुरुआत कर सकते हैं.  (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें:आज का राशिफल, 29 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि का जीवन होगा पॉजिटिव एनर्जी से भरा

यह भी पढ़ेंआज का राशिफल, 29 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले उम्मीदों की जादुई दुनिया में खोए रहेंगे

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 29 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए निवेश के लिए है अच्छा दिन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading