लाइव टीवी

आज का राशिफल, 29 मार्च (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशिवालों के लिए शुभ है दिन, बनेंगे बिगड़े हुए काम

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 6:19 AM IST
आज का राशिफल, 29  मार्च (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशिवालों के लिए शुभ है दिन, बनेंगे बिगड़े हुए काम
राशिफल से जानें अपना भाग्य

आज का राशिफल, 29 मार्च 2020 .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 March 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 6:19 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 29 March 2020)


काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे. इसे महसूस करें. आपमें बहुत-कुछ हासिल करने की क्षमता है- इसलिए अपने रास्ते में आने वाले सभी मौक़ों को झट-से दबोच लें. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. जीवनसाथी की ओर से मिले तनाव के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ना मुमकिन है. अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप व इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 March 2020)


आज का दिन उन दिनों की तरह नहीं है जब आप भाग्यशाली साबित होते हैं, इसलिए आज जो कुछ बोलें ज़रा सोच-समझ कर बोलें- क्योंकि ज़रा-सी बातचीत दिनभर खिंचकर बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपको तनाव के पल भी दे सकती है. अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों को तरजीह दें. उनके सुख-दुःख के भागीदार बनें, ताकि उन्हें महसूस हो कि आप वाक़ई उनका ख़याल रखते हैं. ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है.साफ़गोई से अपने मन की बात कहने में घबराएं नहीं. यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है. लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 March 2020)


आज के दिन ऐसी चीज़ों पर काम करने की ज़रूरत है, जो आपकी सेहत में सुधार ला सकती हैं. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा. अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें. आपका जीवनसाथी सहयोगी और मददगार रहेगा. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. केश-सज्जा और मालिश जैसे क्रियाकलापों में काफ़ी समय लगा सकते हैं और इसके बाद आप काफ़ी अच्छा भी महसूस करेंगे.




(साभार- AstroSage.com)


इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम है
इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले किसी को न दें उधार, जानें भविष्य
इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेंगे आय के नए स्रोत
First published: March 29, 2020, 6:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading