Horoscope Today, 29 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को दूसरों की मदद से मिलेगी ख़ुशी

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २९ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 29 May 2021)


आज ख़ुद से ज़्यादा काम करने की कोशिश न करें- आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम मालूम होती है और निश्चित रूप से आपको आराम की ज़रूरत है. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. जीवनसाथी आपका ख़याल रखेगा. आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. आपको अपने जीवनसाथी का सख़्त और रुखा पहलू देखने को मिल सकता है, जिसके चलते आप असहज महसूस करेंगे. अपने प्रियजनों के साथ घर पर फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 May 2021)


आपको काफ़ी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें- ख़ासतौर पर अहम आर्थिक सौदों में मोलभाव करते वक़्त. बेकार का वाद-विवाद परिवार में तनाव का माहौल पैदा कर सकता है. याद रखें कि वाद-विवाद से हासिल जीत दरअसल जीत नहीं होती और उससे किसी के दिल को क़तई नहीं जीता जा सकता है. अपनी समझदारी का इस्तेमाल कर इससे बचें. अपने से बड़ों की बातें ग़ौर से सुनें और समस्याओं को हल करने के लिए ठण्डे दिमाग़ से सोचें. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. कार्यक्षेत्र में आपको हर कोई गंभीरता से सुनेगा. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. काफ़ी वक़्त बाद आप और आपका जीवनसाथी एक शान्त दिन साथ बिता सकते हैं, जब कोई लड़ाई-झगड़ा न हो - सिर्फ़ प्यार हो. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की कोई इच्छा पूरी हो सकती है

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले रचनात्मक कार्य से दिन को अच्छा बनाएं

मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आशावादी बनें, मानसिक मजबूती के लिए योग करें



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 May 2021)


ख़ुद को ज़्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें. इससे न सिर्फ़ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा, बल्कि डर, ईर्ष्या और नफ़रत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी. दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व सोशल मीडिया पर नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. कामकाज के दबाव से ख़ुद को शान्त करने के लिए हो सकता है कि आपको पर्याप्त समय न मिले. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. पारिवारिक विवादों के कारण आज आपका वैवाहिक जीवन प्रभावित रह सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज