आज का राशिफल, 3 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज सूझ-बूझ से लें काम 

आज का राशिफल, 3 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज सूझ-बूझ से लें काम 
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ३ अगस्‍त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 3 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 6:10 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 3 August 2020)


कुछ ऐसी घटनाएं आपकी परेशानी का कारण बन सकती हैं, जिन्हें टालना मुमकिन न हो. लेकिन आप ख़ुद को शांत बनाए रखें और हालात से निपटने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया न करें. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. आपकी पारिवारिक सदस्यों को क़ाबू में रखने और उनकी न सुनने प्रवृत्ति की वजह से बेवजह वादविवाद हो सकता है और आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है, जो नए संपर्क आप आज बनाएंगे, वे आपके करियर को एक नई तेज़ी देंगे. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 3 August 2020)


अपनी नकारात्मक भावनाओं और वृत्तियों पर लगाम लगाकर रखें. आपकी रुढ़िवादी सोच/ पुराने ख़याल आपकी प्रगति में रोड़ा बन सकते हैं, उसकी दिशा बदल सकते हैं और आपकी राह में आगे कई बाधाएँ खड़ी कर सकते हैं. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अगर बातचीत और चर्चा आपके मुताबिक़ न हो, तो आप नाराज़गी में कड़वी बातें कह सकते हैं जिन्हें लेकर बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. इसलिए भली-भांति सोचकर ही बोलें. आपका प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की
ज़रूरत है. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ बहुत ख़ास करने वाला है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 3 August 2020)


आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक नहीं होगा. चिकित्सक की सलाह या दवाई लेने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. पर्याप्त आराम करें. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें. आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपको महसूस होगा कि शादी के वक़्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं. आपका जीवनसाथी ही आपका हमदम है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)



ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले आर्थिक लेन-देन में बरतें सावधानी

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज हो सकता है थकान का अनुभव

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का दिन परिवार के साथ बीतेगा खास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज