Horoscope Today, 3 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को जीवनसाथी से मिलेंगी खुशियां

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 3 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 3 May 2021)



आपका तल्ख़ रवैया दोस्तों के लिए परेशानी पैदा कर सकता है. जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. जिन्हें भावनात्मक संबल की ज़रूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं. आज आपको निराशा हाथ लग सकती है. जो भी आप आज करेंगे, आप हमेशा प्रभावशाली स्थिति में रहेंगे. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. जीवन हमेशा कुछ नया और चौंकाने वाली चीज़ आपके सामने लाता है. लेकिन आज आप अपने जीवनसाथी का एक अनोखा पहलू देखकर ख़ुशी से चौंक जाएंगे. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 3 May 2021)



मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ शारीरिक शिक्षा भी लें, केवल तभी सर्वांगीण विकास संभव है. याद रखें कि एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग़ निवास करता है. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. घर में वाद-विवाद परिवार के सदस्यों के साथ तल्ख़ी की ओर ले जाएगा. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए. अगर आप यक़ीन करते हैं कि वक़्त ही पैसा है तो आपको अपनी क्षमताओं को शीर्ष पर पहुंचाने के लिए ज़रूरी क़दम उठाने होंगे. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं.
Horoscope Today, 3 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगी सफलता

Horoscope Today, 3 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को प्रॉपर्टी से होगा लाभ 

Horoscope Today, 3 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले रहें सावधान



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 3 May 2021)



परेशानियों से जूझने के लिए दोस्तों की मदद लें. अतीत को लेकर दुखी होने या उसे भुलाने की कोशिश करने का कोई फ़ायदा नहीं है, क्योंकि इससे केवल आपकी मानसिक और शारीरिक ऊर्जा में गिरावट आएगी. प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. आज आप अकेलापन महसूस करेंगे- और यह अकेलापन आपको समझदारी भरे फ़ैसेले लेने से रोकेगा. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अन्धा होता है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आपके और आपके जीवनसाथी के दरमियान कोई अजनबी नोंकझोंक की वजह बन सकता है.  (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज