Horoscope Today, 3 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेगी कामयाबी और खुशियां

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ३ नवंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 3 november 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 3 November 2020)


आप अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने में नाकाम हो सकते हैं. आप चाहे जितनी कोशिश क्यों न कर लें, आप सभी की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते हैं. जरूरी यह है कि आप हिम्मत न हारें और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है. मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें. उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे. शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग पर छा सकता है. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. आज आपका जीवनसाथी आपकी सेहत के प्रति असंवेदनशील हो सकता है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें, बाहर जाकर कुछ दोस्तों के साथ समय बिताएं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 3 November 2020)


दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. पारिवारिक तनावों को गम्भीरता से लें, लेकिन बेकार की चिंता सिर्फ़ मानसिक दबाव में ही इज़ाफ़ा करेगी. मामले को परिवार के दूसरे सदस्यों की मदद जल्द-से-जल्द निबटाने की कोशिश करें और ख़ुद को तनाव का सामना करने के लिए तैयार रखें. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. अपने जीवनसाथी के किसी काम की वजह से आप कुछ शर्मिन्दगी महसूस कर सकते हैं लेकिन बाद में आपको महसूस होगा कि जो हुआ, अच्छे के लिए ही हुआ. बागबानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 3 November 2020)


आपकी सबसे बड़ी पूंजी आपकी हंसने-हंसाने की शैली है, अपनी बीमारी को ठीक करने के लिए इसका उपयोग करके देखें. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. रिश्तेदारों के यहां बेहतर रहेगा. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. आप किसी बड़ी योजना या घटना में भागीदार होंगे, जिसके लिए आपको सराहना और पुरस्कार मिलेंगे. वकील के पास जाकर कानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आपका प्यार, आपका जीवनसाथी आपको कोई ख़ूबसूरत तोहफ़ा दे सकता है. किसी ऐसे इंसान के साथ समय बिताना जिसका साथ आपको बहुत पसंद न हो, आपकी खीझ की वजह हो सकता है. इसलिए सोच-समझकर फ़ैसला करें कि आप किसके साथ बाहर जाने वाले हैं.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों का हाल:-

Horoscope Today, 3 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन होगा आरामदायक, मिलेगा सबका साथ

Horoscope Today, 3 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए फायदेमंद रहेगा दिन

Horoscope Today, 3 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का जीवन पॉजिटिव ऊर्जा से भरा रहेगा

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज