Home /News /astro /

आज का राशिफल, 30 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि के जातक ऊर्जावान रहने के लिए करें मेहनत, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 30 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि के जातक ऊर्जावान रहने के लिए करें मेहनत, जानें भविष्य

तुला, वृश्चिक और धनु राशि

तुला, वृश्चिक और धनु राशि

आज का राशिफल, ३० अप्रैल २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 30 April 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 30 April 2020)


    ख़ुद को उत्साही बनाए रखने के लिए अपनी कल्पनाओं में कोई ख़ूबसूरत और शानदार तस्वीर बनाएं. कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा. जीवन-साथी के साथ किसी छोटी-सी बात पर अनबन घर की शान्ति को भंग कर सकती है. आप के दिल की धड़कनें आपके प्रिय के साथ कुछ ऐसे चलेंगी कि आज जीवन में प्यार का संगीत बज उठेगा. कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफ़ी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. यह दिन आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल दिनों में से एक हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 30 April 2020)


    ध्यान और आत्म-चिन्तन लाभदायक सिद्ध होगा. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. कामकाज के मोर्चे पर यह एक मुश्किल दिन हो सकता है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. ग़लतफ़हमी के लम्बे दौर के बाद इस शाम आपको जीवनसाथी के प्यार का तोहफ़ा नसीब होगा.

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 30 April 2020)


    आपकी जी-तोड़ मेहनत और परिवार का सहयोग इच्छित परिणाम देने में क़ामयाब रहेंगे. लेकिन तरक़्क़ी की रफ़्तार बरक़रार रखने के लिए मेहनत इसी तरह जारी रखें. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें. अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. कामकाज को लेकर दुःखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. विवादों की एक लम्बी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है अत: इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा.

    (साभार- AstroSage.com)  

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर