आज का राशिफल, 30 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को होगा धन लाभ

आज का राशिफल, 30 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को होगा धन लाभ
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ३० जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 30 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 30 july 2020)


बीमारी आपकी उदासी की वजह हो सकती है. आपको परिवार में फिर से ख़ुशी का माहौल बनाने के लिए जल्द-से-जल्द इससे बाहर आने की ज़रूरत है. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. आपके जीवन-साथी की लापरवाही संबंधों में दूरी बढ़ा सकती है. साथ में अपना क़ीमती समय बिताएं और मीठी यादों को फिर से ताज़ा करें, ताकि पुराने दिनों को फिर से वापस लाया जा सके. कई लोगों के लिए आज की रोमांटिक शाम ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी. सहकर्मियों और कनिष्ठों के चलते चिंता और तनाव के क्षणों का सामना करना पड़ सकता है. प्यार, नज़दीकी, मस्ती-मज़ा - जीवनसाथी के साथ यह एक रोमानी दिन रहेगा. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 30 july 2020)


जीवन-साथी की सेहत को ठीक तरह से ध्यान दिए जाने और देखभाल की ज़रूरत है. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं- लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं- या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बाबत कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है. फूल देकर अपने प्यार का इज़हार करें. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. नए विचारों और आइडिया को जांचने का बेहतरीन वक़्त. अपने जीवनसाथी के साथ आप घर पर ही आज एक शानदार शाम गुज़ार सकते हैं. छुट्टी ज़ाया हो गयी – इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 30 july 2020)


परेशानियों के बारे में सोचते रहने और तिल का ताड़ करने की आपकी आदत आपके नैतिक ताने-बाने को कमज़ोर कर सकती है. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. आपका कोई क़रीबी आज काफ़ी अजीब मूड में होगा और उसे समझना लगभग असंभव साबित होगा. आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. जीवनसाथी की वजह से आपको महसूस होगा कि उनके लिए दुनिया में आप ही सबसे महत्वपूर्ण हैं.  (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 30 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की मिलेगी प्रशंसा

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 30 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का जीवन खुशियों से भरा होगा

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 30 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले पॉजिटिव विचारों को करेंगे आकर्षित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading