Horoscope Today, 30 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले सक्रिय रहें, लाभ होगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३० मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 30 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 30 May 2021)


भावी माताओं को सेहत को लेकर थोड़ी ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें. अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है. आज अचानक सोशल मीडिया पर किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है. अगर आप प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनाए रखें, तो अपने करिअर में तरक़्क़ी की ओर बड़ा क़दम लेंगे. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे- तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीक़े से करेगी. अगर आप जीवनसाथी के अलावा किसी और को अपने ऊपर असर डालने का मौक़ा दे रहे हैं, तो जीवनसाथी की ओर से आपको नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 30 May 2021)


मानसिक शान्ति के लिए किसी ऑनलाइन दान-पुण्य के काम में सहभागिता करें. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. अपने प्रिय की पुरानी बातों को माफ़ करके आप अपनी ज़िंदगी में सुधार ला सकते हैं. यह दिन वाक़ई थोड़ा मुश्किल है. काम पर जाने से पहले मन पक्का कर लें. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते हैं. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए है शानदार दिन

तुला, वृश्चिक और धनु राशि परिवार के साथ बिताएं वक्त

मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आराम करें, होंगे तरोताज़ा



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 30 May 2021)


मांसपेशियों को आराम देने के लिए शरीर की तैल से मालिश करें. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. घर में वाद-विवाद परिवार के सदस्यों के साथ तल्ख़ी की ओर ले जाएगा. आज के इस ख़बसूरत दिन प्रेम-संबंध में आपकी सभी शिकायतें ग़ायब हो जाएंगी. ऑनलाइन सेमिनार आदि में भागीदारी आपके व्यावसायिक सम्पर्कों में सुधार लाएगी. ऑनलाइन सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. आज आपका मन भटक सकता है और आप अपने जीवनसाथी व किसी और के बीच ख़ुद को भावनात्मक तौर पर झुलता हुआ महसूस कर सकते हैं. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो.(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज