Horoscope Today, 30 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले जिन्दादिली से भरे रहेंगे

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ३० अक्टूबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 30 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 5:59 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 30 October 2020)


आपकी ऊंची बौद्धिक क्षमता आपको कमियों से लड़ने में सहायता करेंगी. सिर्फ़ सकारात्मक विचारों के ज़रिए इन समस्याओं से निजात पायी जा सकती है. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. आज का दिन मज़े करने के लिहाज़ से बढ़िया है, इसलिए अपनी पसंदीदा चीज़ों और काम का लुत्फ़ उठाएं. आपका काम दरकिनार हो सकता है- क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में आज आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. अपने जीवनसाथी के साथ आप प्यार और रुमानियत से भरे पुराने दिन एक बार फिर जी पाएंगे. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें. लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 30 October 2020)


आपको काफ़ी समय से चल रही बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा. प्यार का भरपूर लुत्फ़ मिल सकता है. कामकाज के मोर्चे पर आपको सबसे स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. जीवनसाथी के साथ एक आरामदायक दिन बीतेगा. किसी अनचाहे मेहमान के आने से आपका दिन बेकार गुज़रने की सम्भावना है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 30 October 2020)


आज खेल-कूद में हिस्सा लेने की ज़रूरत है, क्योंकि चिर यौवन का रहस्य यही है. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. घर पर आपके बच्चे आपके सामने किसी समस्या को तिल का ताड़ बनाकर पेश करेंगे- कोई भी क़दम उठाने से पहले तथ्यों की भली-भांति पड़ताल कर लें. यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा . जो अपने काम पर एकाग्र रहेंगे, उन्हें पुरस्कार और फ़ायदा दोनों ही मिलेंगे. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है. खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.



नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों का हाल:-

Horoscope Today, 30 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को होगा धन लाभ

Horoscope Today, 30 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेंगी खुशियां

Horoscope Today, 30 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले पॉजिटिव ऊर्जा से भरे रहेंगे

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज