आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वाले सेहत को लेकर बरतें सावधानी 

आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मेष, वृष और मिथुन राशि वाले सेहत को लेकर बरतें सावधानी 
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ३१ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 31 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 31 july 2020)


आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक नहीं होगा. चिकित्सक की सलाह या दवाई लेने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. पर्याप्त आराम करें. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाक़ात संभव है, जिसके चलते पुरानी ख़ुशनुमा यादें फिर तरोताज़ा होंगी. अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें. कार्यक्षेत्र के नज़रिये से आज का दिन आपका है. इसका भरपूर फ़ायदा उठाएं. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे,
जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अपने जीवनसाथी या दोस्तों के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर आप अपने लैपटॉप और इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 31 july 2020)


चोट से बचने के लिए सावधानी से बैठें. साथ ही सही तरीक़े से कमर सीधी करके बैठना न केवल व्यक्तित्व में सुधार लाता है, बल्कि सेहत और आत्म-विश्वास के स्तर को भी ऊपर ले जाता है. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे, जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. आपके बच्चे के पुरस्कार वितरण समारोह का बुलावा आपके लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा. वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिये अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. आप किसी बड़े व्यावसायिक लेन-देन को अंजाम दे सकते हैं और मनोरंजन से जुड़ी किसी परियोजना में कई लोगों का संयोजन कर सकते हैं. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आपको महसूस हो सकता है कि आपके जीवनसाथी ने आपको चोट पहुंचाई है. अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें, इससे बेहतर होगा कि आप कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 31 july 2020)


आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे. मनोरंजन और सौंदर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा. प्रेम के दृष्टिकोण से उत्तम दिन है. नई परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें. वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे, न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी. जीवनसाथी के साथ एक आराम दायक दिन बीतेगा. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है, लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं. (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर आज दुश्‍मन भी होंगे मेहरबान

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 31 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को खर्चों में बढ़ोतरी करेगी परेशान 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading