Horoscope Today, 31 May 2021: मेष और मिथुन राशि वाले मानसिक शांति के लिए करें दान-सेवा, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ३१ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 31 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 31 May 2021)


आप अपने परिवार के लिए अपनी ख़ुशियां बलिदान करेंगे. लेकिन इसके बदले में आपको कुछ उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. अपने संबंधियों को अपना आर्थिक काम-काज और रुपये-पैसे का प्रबंधन न करने दें, नहीं तो जल्दी ही आप आपने तयशुदा बजट से कहीं आगे निकल जाएंगे. प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है. यह दिन वाक़ई थोड़ा मुश्किल है. काम पर जाने से पहले मन पक्का कर लें. मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 31 May 2021)


क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है- इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. बच्चे की पढ़ाई के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. इस समय जो समस्या आपको झेलनी पड़ रही हैं, वे क्षणिक हैं और समय के साथ वे ख़ुद-ब-ख़ुद ख़त्म हो जाएंगी. भावनात्मक उथल-पुथल आपको परेशान कर सकती है. आपके जीवन में पर्दे के पीछे उससे कहीं ज़्यादा चल रहा है, जितना आप सोच सकते हैं. आने वाले कुछ दिनों में बहुत-से अच्छे मौक़े आपके हाथ लगेंगे. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है-दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. मुमकिन है कि यह आपके वैवाहिक जीवन के सबसे ख़राब दिनों में से एक हो. ऑनलाइन माध्यम से स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 31 May 2021)


आज आपको कई दिक़्क़तों और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से आप झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. आपके जीवनसाथी का आन्तरिक सौन्दर्य बाहर भी पूरी तरह महसूस होगा. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है.

नीचे क्लिक करके जानिए बाकी राशियों के बारे में...



Horoscope Today, 31 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे समय, रिश्ते होंगे मजबूत

Horoscope Today, 31 May 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले ऑफिस लाइफ में बिठाएं संतुलन

Horoscope Today, 31 May 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले बातचीत के समय थोड़े सावधान रहें, बिगड़ सकते हैं रिश्ते

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज