Horoscope Today, 31 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन है शानदार, मिलेगा अच्छा फल

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ३१ अक्टूबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 31 October 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:18 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 31 October 2020)


सेहत को देखभाल की ख़ास ज़रूरत है. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें. अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. आज आपकी कड़ी मेहनत कार्यक्षेत्र में ज़रूर रंग दिखाएगी. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ यह दिन और दिनों की अपेक्षा बेहतर गुज़रेगा. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 31 October 2020)


दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. अगर आप अपनी घरेलू ज़िम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ ऐसे लोग नाराज़ हो सकते हैं जो आपके साथ रहते हैं. सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं. अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ बहुत रोमांचक काम कर सकते हैं. स्वयं के लिए अच्छा समय निकालना बढ़िया रहेगा. आपको इसकी सख़्त ज़रूरत भी है. यदि आप अपने मित्रों को इसमें सहभागी बनाएं, तो आनन्द दोगुना हो जाएगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 31 October 2020)


आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे. आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. आज के दिन आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुंच में होगी. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. थोड़ी-सी कोशिश करें तो यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे विशेष दिनों में से एक हो सकता है. अपने प्रियजनों के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.  (साभार-AstroSage.com)



Horoscope Today, 31 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले अपनी पॉजिटिव एनर्जी से दूसरों को देंगे प्रेरणा

Horoscope Today, 31 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की तकलीफों पर साथी लगाएगा प्रेम का मरहम

Horoscope Today, 31 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे ख़ुशी के पल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज