आज का राशिफल, 4 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा

आज का राशिफल
आज का राशिफल

आज का राशिफल, ४ अगस्त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 4 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 4 August 2020)


अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे- लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. ग़ुस्से का उफ़ान रोक पाना बहुत मुश्किल है- लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न लगे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. आज रुमानियत का मौसम ज़रा ख़राब लगता है, क्योंकि आपका साथी आपसे आज कुछ ज़्यादा ही अपेक्षा करेगा. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत अधिक अपेक्षाओं का भार डालता है. अगर आप इन अपेक्षाओं को पूरा न करें, तो आपको परिणामों को झेलने के लिए तैयार रहना चाहिए.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 4 August 2020)


पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा. अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें. ऐसा लगता है कि कुछ समय के लिए आप नितांत एकाकी है. सहकर्मी/सहयोगी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, लेकिन वे ज़्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है - रोमानी व प्यार से भरा; जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. केश-सज्जा और मालिश जैसे क्रियाकलापों में काफ़ी समय लगा सकते हैं और इसके बाद आप काफ़ी अच्छा भी महसूस करेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 4 August 2020)


बहुत ज़्यादा रोमांच और दीवानगी आपके तंत्रिका-तंत्र को नुक़सान कर सकती है. इन दिक़्क़तों से बचने के लिए अपने जज़्बात क़ाबू में रखें. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. अगर आप हुक़्म चलाने की कोशिश करेंगे, तो आपके और आपके प्रिय के बीच काफ़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफ़ी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा. विवाह एक दैवीय आशीर्वाद है और आज आप इसका अनुभव कर सकते हैं.  (साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 4 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 4 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले उत्साह से भरे रहेंगे

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 1 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आज प्यार में लकी साबित होंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज