आज का राशिफल, 4 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को आज होगा आर्थिक लाभ

आज का राशिफल, 4 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को आज होगा आर्थिक लाभ
मेष, वृष और मिथुन राशि

आज का राशिफल, ४जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 4 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 4 july 2020)


आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे, लेकिन काम का बोझ आपमें खीझ पैदा करेगा. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. आपका मज़ाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा करेगा. अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं, जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें दिमाग़ शांत रखने की ज़रूरत है. परीक्षा की घबराहट को हावी न होने दें. आपका प्रयास सकारात्मक परिणाम ज़रूर देगा. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. विवाह के बाद कई बातें ज़रूरत से आगे बढ़कर अनिवार्य हो जाती हैं. आज ऐसी ही कुछ बातें आपको व्यस्त रख सकती हैं. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है. इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

 

राशिफल (Vrasabha Rashifal, 4 july 2020)


बहुत ज़्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपको तनाव और थकान ही देगा. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे. जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. घर पर मेहमानों का आना दिन को बढ़िया और ख़ुशगवार बना देगा. आज के दिन रोमांस के नज़रिए से कोई ख़ास आशा नहीं की जा सकती है. आज के दिन क़िस्मत आपका साथ देगी और आपको लाभ होगा, क्योंकि आप सही समय पर सही जगह उपस्थित होंगे. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आपको अपने जीवनसाथी का सख़्त और रुखा पहलू देखने को मिल सकता है, जिसके चलते आप असहज महसूस करेंगे. छुट्टी के दिन भी दफ़्तर का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है. परंतु परेशान न हों, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 4 july 2020)




बेकार के ख़्यालों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. अगर आप दफ़्तर में अतिरिक्त समय लगाएंगे, तो आपकी घरेलू ज़िंदगी पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. अपने प्रिय की बातों के प्रति आप ज़रूरत से ज़्यादा संवेदनशील रहेंगे. आपको अपने जज़्बात पर क़ाबू रखने की ज़रूरत है और ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे. सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकिन आख़िर में सब ठिक हो जाएगा. परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है.

(साभार- AstroSage.com)

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 4 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज शौहरत और पहचान मिलेगी

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 4 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज उधारी देने से बचना चाहिये

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 2 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का दिन थकान भरा रहेगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading