Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आज का राशिफल, 5 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को प्रतिभा दिखाने का मिलेगा मौका

    मेष, वृष और मिथुन राशि
    मेष, वृष और मिथुन राशि

    राशिफल, ५ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 5 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

    • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh rasifal 5 july 2020)


    अपने ऊंचे आत्मविश्वास का आज सही इस्तेमाल करें. भागदौड़ भरे दिन के बावजूद आप फिर ऊर्जा और ताज़गी पाने में क़ामयाब रहेंगे. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियां मज़ेदार रहेंगी, अगर पूरे परिवार की उसमें सहभागिता हो. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपके प्रिय का फ़ोन आएगा. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. जीवन साथी से पूर्णरूपेण सहयोग न मिलने के कारण आप निराश हो सकते हैं. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 5 july 2020)


    उम्रदराज़ लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की ज़रूरत है. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. पढ़ाई के लिए घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है. करिअर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना. इसलिए माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है. नये रोमांस की संभावना प्रबल है, प्रेम का फूल आपकी ज़िंदगी में जल्दी ही खिल सकता है. जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िंदगी में आगे आपको पछताना ना हो. आपका जीवनसाथी अपने दोस्तों में कुछ ज़्यादा व्यस्त हो सकता है, जिसके चलते आपके उदास होने की संभावना है. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 5 july 2020)


    गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है. चलते-फिरते समय ख़ासा ख़्याल रखने की ज़रूरत है. आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. दिन की शुरुआत से अंत तक आप ख़ुद को ऊर्जा से लबरेज़ महसूस करेंगे. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है. जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें.



    (साभार- AstroSage.com)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज