आज का राशिफल, 5 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 5 जून (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा, जानें भविष्य
राशिफल से जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल, ५ जून २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 5 June 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 5 June 2020)


खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. ज़िन्दगी की भाग-दौड़ में आप ख़ुद को ख़ुशनसीब पाएंगे, क्योंकि आपका हमदम वाक़ई सबसे बेहतरीन है. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में लगती हैं. आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा. जब आपका जीवनसाथी जब सारे मनमुटाव भुलाकर प्यार के साथ आपके पास फिर आएगा, तो जीवन और भी सुन्दर लगेगा. अपने प्रियजनों के साथ घर पर ही फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 5 June 2020)


आप जल्द ही लम्बे समय से चली आ रही बीमारी से उबरकर पूरी तरह सेहतमंद हो सकते हैं. लेकिन ऐसे ख़ुदगर्ज़ और ग़ुस्सैल इंसान से बचें, जो आपको तनाव दे सकता है और आपकी परेशानियों में इज़ाफ़ा कर सकता है. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. अपने प्रिय के बिना समय बिताने में दिक़्क़त महसूस करेंगे. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. अपने जीवनसाथी के किसी छोटी बात को लेकर बोले गए झूठ से आप आहत महसूस कर सकते हैं. संभव है कि आध्यात्मिकता की ओर तीव्र खिंचाव महसूस हो. साथ ही मुमकिन है कि किसी योग कैंप में जाना हो, किसी धर्मगुरू के प्रवचन सुनने का योग बने या फिर कोई आध्यात्मिक पुस्तक पढ़ें.



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 5 June 2020)


दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है. अपना ‘सेंस ऑफ़ ह्यूमर’ दुरुस्त रखें और पलटकर तल्ख़ जवाब देने से बचें. ऐसा करने पर आप आसानी से दूसरों की कड़ी टिप्पणियों से निजात पा लेंगे. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. रोमांस का मौसम है. लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है. आज का दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों.  हो सकता है अपने जीवनसाथी से गर्मागरम बहस के बाद आपका मन करे कि आप अपना सर फ़ोड़ लें. बेहतर रहेगा कि आप थोड़ा योगाभ्यास करें. आज परिवार के साथ समय व्यतीत होगा.



 

(साभार-Astrosage.com)

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 5 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सुकून भरा दिन बिताएंगे, जानें भविष्य

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 5 जून (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की जिंदगी खूबसूरत होगी, जानें भविष्य

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 5 जून (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का दिन ऊर्जा से भरा रहेगा, जानें भविष्य
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading