Horoscope Today, 5 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले खुश रहने का प्रयास करें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ५ जून 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 5 june 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 5 June 2021)


आज ख़ुद से ज़्यादा कराने की कोशिश न करें- आपके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम मालूम होती है और निश्चित रूप से आपको आराम की ज़रूरत है. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. अपने प्रिय की बातों के प्रति आप ज़रूरत से ज़्यादा संवेदनशील रहेंगे- आपको अपने जज़्बात पर क़ाबू रखने की ज़रूरत है और ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे. दफ़्तर में आप तारीफ़ पाएंगे. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे. आपके प्रिय का एक अप्रत्याशित सकारात्मक कार्य, विवाह को लेकर आपकी धारणा को बदल सकता है. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 5 June 2021)


बीमारी आपकी उदासी की वजह हो सकती है. आपको परिवार में फिर से ख़ुशी का माहौल बनाने के लिए जल्द-से-जल्द इससे बाहर आने की ज़रूरत है. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. जीवनसाथी से अच्छी बातचीत हो सकती है; आप महसूस करेंगे कि आप-दोनों में कितना प्यार है.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को नियमित व्यायाम से होगा फायदा  

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले तनाव ना लें, आराम करें 

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा जीवनसाथी का सहयोग



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 5 June 2021)


खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. आपको कमीशन, लाभांश या रॉयल्टी के ज़रिए फ़ायदा होगा. व्यक्तिगत मामलों को सुलझाते समय उदारता दिखाएं, लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न पहुंचे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. सावधान रहें, कोई आपसे दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है. तस्वीरें जीवन का दिलचस्प पहलू होती हैं – अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप पुरानी ख़ुशनुमा यादों में एक बार फिर से खो सकते हैं.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज