Horoscope Today, 6 April 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिलेंगी खुशियां

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ६ अप्रैल 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 6 april 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 6 April 2021)


अपने ग़ैरज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके ख़िलाफ़ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी ख़राब कर सकता है. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है. लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें. इससे आपको फ़ायदा होगा. रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं. कामकाज के मोर्चे पर यह एक मुश्किल दिन हो सकता है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. बढ़िया खाना, रोमानी पल और जीवनसाथी का साथ - यही ख़ास है आज. आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं, लेकिन सेहत के लिहाज़ से ज़रा संभलकर रहें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 6 April 2021)


अच्छी सेहत के चलते आप किसी खेल-कूद की प्रतिस्पर्धा में भाग ले सकते हैं. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. विदेश में रह रहे किसी संबंधी से मिला उपहार आपको ख़ुशी दे सकता है. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. अपने जीवनसाथी के स्नहे से भीगकर आप ख़ुद को राजसी महसूस कर सकते हैं. आज आप फ़ोटोग्राफ़ी करके आने वाले कल के लिए कुछ बेहतरीन यादें संजो सकते हैं; अपने कैमरे का सदुपयोग करना बिलकुल न भूलें.
ये भी पढ़ें- कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के जीवन में प्रेम के फूल खिलेंगे



मकर, कुंभ और मीन राशि वाले एनर्जी से भरे रहेंगे

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 6 April 2021)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. बच्चों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए थोड़ा समय अलग से निकालें. जब आप अपने प्रिय के साथ बाहर जाएं तो अपने पहनावे और बरताव में नयापन रखें. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का सन्तुल बिगाड़ सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.
(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज