आज का राशिफल, 6 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की जिन्दगी में आएंगी खुशियां, कोशिश है जरूरी

आज का राशिफल, 6 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की जिन्दगी में आएंगी खुशियां, कोशिश है जरूरी
राशिफल

आज का राशिफल, 6 अगस्त २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 6 August 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 5:53 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 6 August 2020)


बीमारी आपकी उदासी की वजह हो सकती है. आपको परिवार में फिर से ख़ुशी का माहौल बनाने के लिए जल्द-से-जल्द इससे बाहर आने की ज़रूरत है. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है. समय, कामकाज, पैसा, यार-दोस्त, नाते-रिश्ते सब एक ओर और आपका प्यार एक तरफ़, दोनों आपस में खोए हुए - कुछ ऐसा मिज़ाज रहेगा आपका आज. अगर आप सीधा जवाब नहीं देंगे तो आपके सहयोगी आपसे नाराज़ हो सकते हैं. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. जीवन साथी की किसी बात को गंभीरता से न लेने की स्थिति में विवाद हो सकता है. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 6 August 2020)


अच्छी सेहत के लिए दूर तक पैदल घूमें. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. दफ़्तर में आपको पता लग सकता है कि जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह दरअस्ल आपका शुभचिंतक है. बारिश को रोमांस से जुड़ा माना जाता है और आज आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार की बारिश महसूस कर सकते हैं. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 6 August 2020)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. अपने प्रिय को समझने की कोशिश करें, नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं. आज का दिन थोड़ी दिक़्क़त ला सकता है; लेकिन आप धीरज और शान्त मन से हर मुश्किल पर जीत हासिल कर सकते हैं. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मकर रूप से प्रभावित हो सकता है, लेकिन आप दोनों होशियारी से चीज़ें संभाल सकते हैं. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा.(साभार-AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 6 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले पॉजिटिव विचारों से करें व्यक्तित्व विकास

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 6 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले प्रेम की गहराई को महसूस करेंगे

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 6 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सबके आकर्षण का केंद्र रहेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज