आज का राशिफल, 6 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को व्यापार में मिलेगा लाभ

आज का राशिफल, 6 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को व्यापार में मिलेगा लाभ
मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, ६ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 6 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 6 july 2020)


आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. क़रीबी पारिवारिक सदस्य आपको झुंझलाहट और जलन का अनुभव कराएंगे. बहस या झगड़े में उलझने की बजाय शांति से यह बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं. बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. व्यवसाय के लिए अचानक की गई कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिश कर सकता है. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 6 july 2020)


बेकार की बात पर बहस करके अपनी ऊर्जा ज़ाया न करें. याद रखें कि वाद-विवाद से कुछ भी हासिल नहीं होता, लेकिन खोना ज़रूर पड़ता है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. अपने दोस्तों और परिवार के सहयोग के चलते आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरपूर रहेंगे. आप इस दिन को अपनी ज़िंदगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूं ही न गवाएं तो. आज के दिन कार्यक्षेत्र में आप अपना आपा खो सकते हैं. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आज आप अपने जीवनसाथी पर शक़ कर सकते हैं, जिसके चलते तालमेल में दिक़्क़त पैदा होगी. आज का दिन कुछ यूं थका-थका सा है जब ऊब का एहसास आपको घेर सकता है. समय बर्बाद करने से बचें और कोई बढ़िया काम करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 6 july 2020)


लगातार काम में आपकी दख़लअंदाज़ी आपके भाई की खीज का कारण बन सकती है. अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक आप सलाह न दें. यहां तक की आपकी राय भी किसी को अखर सकती है. इसलिए ख़ुद पर नियंत्रण रखें, शांत रहें और सबके साथ ईमानदारी भरा बर्ताव करें. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी. पिता का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है, लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें. इससे आपको फ़ायदा होगा. आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है. प्रतिस्पर्धा के चलते काम-काज की अधिकता थकावट भरी हो सकती है. सुनी-सुनाई बातों पर आंख मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेलेगा. सारा दिन बर्तन मांजने और कपड़े धोने जैसे घरेलू कामों में बिताना वाक़ई बोझिल कर देता है. इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं.



नीचे क्लिक करके जानें बाकी राशियों का हाल:-

कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को भावनाओं पर काबू रखना होगा

तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को आज का दिन सुकून देगा

मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को अतिरिक्त खर्च करना पड़ सकता है

(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading