लाइव टीवी

आज का राशिफल, 7 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज सावधान रहें, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: April 7, 2020, 9:07 AM IST
आज का राशिफल, 7 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले आज सावधान रहें, जानें भविष्य
मेष, वृष और मिथुन राशि

आज का राशिफल, ७ अप्रैल २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 7 April 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 7 April 2020)


घर पर तनाव का माहौल आपको नाराज़ कर सकता है. इसे दबाना आपकी शारीरिक समस्याओं में इज़ाफ़ा कर सकता है. शारीरिक गतिविधियों को बढ़ाकर इससे निजात पाएं. ख़राब हालात से दूर रहना ही बेहतर है. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. घरेलू कामकाज का बोझ और रुपये-पैसे को लेकर तनातनी आज आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो दिल को पूरी तरह से तोड़ सकता है. दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. आपके और आपके जीवन साथी के बीच विश्वास की कमी रह सकती है. जिससे आज वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिलकुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे. लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 7 April 2020)


अपनी शारीरिक सेहत सुधारने के लिए संतुलित आहर लें. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. विवाद और मतभेद के चलते घर पर कुछ तनाव के पल झेलने पड़ सकते हैं. आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फंसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. अच्छी नींद अच्छी सेहत के लिए बेहद ज़रुरी है; आप थोड़ा अधिक सो सकते हैं.



मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 7 April 2020)


अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए गम्भीर तौर पर प्रयास करें. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन अन्य पारिवारिक सदस्यों के सहयोग से आप समस्या का समाधान करने में सफल रहेंगे. यह ज़िंदगी का हिस्सा है और कोई भी इससे नहीं बच सकता है. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीझ पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें.




(साभार- AstroSage.com)


इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल, 7 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ, जानें भविष्य

इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल, 7 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का सुखमय होगा पारिवारिक जीवन, जानें भविष्य

इसे भी पढ़ें: आज का राशिफल, 7 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें भविष्य

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 6:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading