Horoscope Today, 8 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले परिवार के साथ बिताएंगे वक्त, परेशानियां होंगी गायब

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ जून 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 8 june 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 8 June 2021)


परिवार के कुछ सदस्य अपने ईर्ष्यालु स्वभाव से आपके लिए झुंझलाहट की वजह बन सकते हैं. लेकिन अपना आपा खोने की ज़रूरत नहीं है, नहीं तो हालात बेक़ाबू हो सकते हैं. याद रखें, जिसे सुधारा नहीं जा सकता, उसे स्वीकार करने में ही भलाई है. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. ऐसा दिन है जब काम का दबाव कम रहेगा और आप परिवार के साथ समय बिताने का मज़ा ले पाएंगे. ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं. जीवनसाथी की मासूमियत आपके दिन को ख़ास बना सकती है. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किताबें पढ़ना समय बिताने का एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 8 June 2021)


अपनी ख़ुशियों को दूसरों के साथ साझा करना आपकी सेहत को भी बेहतर करेगा. लेकिन ख़याल रखें कि इसे नज़रअंदाज़ करना बाद में भारी पड़ सकता है. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. आज आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. एक बार आप अपने हमक़दम को हासिल कर लें, तो ज़िन्दगी में किसी और की ज़रूरत नहीं होती. इस बात को आज आप गहराई से महसूस करेंगे. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीझ पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है.
अन्य राशियों के बारे में यहां पढ़ें-

Horoscope Today, 8 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले स्वास्थ्य का रखें विशेष ख्याल, सावधानी ही सुरक्षा

Horoscope Today, 8 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को धन लाभ होगा, निवेश कर सकते हैं



Horoscope Today, 8 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले संयम बरतें, जीवन का आनंद उठाएं

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 8 June 2021)


चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं. ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है. ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन से सावधान रहें. आज के दिन बिना कुछ ख़ास किए आप आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में क़ामयाब रहेंगे. गर्लफ़्रेण्ड/बॉयफ़्रेण्ड से धोखा मिल सकता है. आपको कुछ सबसे बढ़िया अवसर नए लोगों के माध्य से मिलेंगे. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. अपने जीवनसाथी के साथ प्यार-मुहब्बत के लिए काफ़ी वक़्त मिलेगा, लेकिन सेहत गड़बड़ हो सकती है. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज