Horoscope Today, 8 May 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवनसाथी से मजबूत होंगे रिश्ते

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ८ मई 2021 . Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 8 may 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal 8 May 2021)


दूसरों की इच्छाएं आपकी अपना ख़याल रखने की इच्छा से टकराएगी- अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा, जो आपको तनाव दे सकता है. आपकी अन्दरूरनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 8 May 2021)


आप अपने परिवार के लिए अपनी ख़ुशियां बलिदान करेंगे. लेकिन इसके बदले में आपको कुछ उम्मीद नहीं रखनी चाहिए. जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें. प्यार का बुख़ार आपके सर पर चढ़ने के लिए तैयार है. इसका अनुभव कीजिए. आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फंसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 8 May 2021)


गर्भवती महिलाओं को चलते-फिरते समय ख़ास ख़याल रखने की ज़रूरत है. अगर संभव हो तो ऐसे लोगों से दूर रहें जो धूम्रपान करते हैं, क्योंकि इससे पैदा होने वाले शिशु को नुक़सान हो सकता है. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. काम-काज में ज़रूरत से ज़्यादा तनाव के चलते परिवार की ज़रूरतों और इच्छाओं को दरकिनार न करें. जब आप अपने प्रिय के साथ रहें तो अपने पहनावे और बरताव में नयापन रखें. दफ़्तर में अपनी ग़लती स्वीकार करना आपके पक्ष में जाएगा. लेकिन आपको इसे सुधारने के लिए विश्लेषण की ज़रूरत है. आपकी वजह से जिसे नुक़सान हुआ हो, उससे माफ़ी मांगने की ज़रूरत है. याद रखिए कि हर कोई ग़लती करता है, लेकिन केवल बेवकूफ़ ही उन्हें दोहराते हैं. आज काफ़ी दिमागी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले; लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था. दोस्त अकेलापन दूर करने के सबसे अच्छे माध्यमों में से एक हैं. दोस्तों से फोन पर बात कर आज के दिन आप बेहतरीन चीज़ में समय निवेश कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज