Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Horoscope Today, 8 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले पॉजिटिव एनर्जी से भरे रहेंगे

    राशिफल
    राशिफल

    आज का राशिफल, ८ नवंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 8 november 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 8, 2020, 7:09 AM IST
    • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 8 November 2020)


    दिन के कामों को सेहत बाधित कर सकती है. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. अगर आज आप अपने परिचितों पर अपने फ़ैसले थोपने की कोशिश करेंगे, तो आप अपने हितों को ही नुक़सान पहुंचाएंगे. हालात का सामना धैर्य से करना ही अच्छे परिणाम दे सकता है. आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा. यह दिन वाक़ई थोड़ा मुश्किल है. काम पर जाने से पहले मन पक्का कर लें. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले – किसी उम्दा रेस्तरां में जाना मुमकिन है और लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 8 November  2020)


    अपनी सेहत को ध्यान में रखकर चीखने-चिल्लाने से बचें. सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है. एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. आप अपने जीवन की कुछ यादगार शामों में से एक आज अपने जीवनसाथी के साथ बिता सकते हैं. मानसिक शान्ति बहुत महत्वपूर्ण है – इसके लिए आप किसी बाग़ीचे, नदी के तट या मंदिर पर जा सकते हैं.

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 8 November 2020)


    जिस तरह मिर्च खाने को लज़ीज़ बनाती है, उसी तरह थोड़ा-सा दुख भी जीवन में ज़रूरी है और तभी सुख की असली क़ीमत पता लगती है. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. दिन के दूसरे हिस्से में आप आराम करना और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. रोमांटिक मुलाक़ात आपकी ख़ुशी में तड़के का काम करेगी. आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है; लेकिन धैर्य बनाए रखें. दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है – बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें तो. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा. (साभार- Astrosage.com)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज