आज का राशिफल, 9 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों वालों का बड़ा सपना होगा पूरा

आज का राशिफल, 9 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वालों वालों का बड़ा सपना होगा पूरा
राशिफल

आज का राशिफल, ९ जुलाई २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 9 July 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh rasifal 9 july 2020)


आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. क़रीबी दोस्त और साझीदार नाराज़ होकर आपकी ज़िंदगी मुश्किल बना सकते हैं. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. कामकाज के नज़रिए से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान व तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 9 july 2020)


आपका ऊर्जा-स्तर ऊंचा रहेगा. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. किसी बुज़ुर्ग की सेहत चिंता का सबब बनेगी. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. जिस पहचान और पुरस्कार की उम्मीद आप कर रहे थे, वह बाद के लिए टल सकती है और आपको हताशा का सामना करना पड़ सकता है. आप अपने प्रति अपने साथी के प्यार को समझेंगे, क्योंकि जीवन के एक खास पहलू के लिए समय थोड़ा कठिन हो सकता है. संगीत तनाव दूर करने की रामबाण दवा है; आज के दिन अच्छा संगीत सुनना आपके हफ़्ते भर के तनाव को छूमंतर कर सकता है.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 9 july 2020)


ख़याली पुलाव पकाना मदद नहीं करता. परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की ज़रूरत है. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. ख़याली परेशानियों को छोड़ें और अपने साथी के साथ रोमांटिक समय बिताएं. कामकाज के दौरान तनाव आपकी मानसिक शान्ति भंग कर सकता है. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान है. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शान्त रखें. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान व तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है. (साभार- AstroSage.com)



यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 9 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सफलता की तरफ बढ़ेंगे

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 9 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा

यह भी पढ़ें: आज का राशिफल, 9 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मकर, कुंभ और मीन राशि वाले भविष्य के प्लान बनाएंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज