Horoscope Today, 9 November 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले जीवन का लेंगे मजा

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ९ नवंबर २०२० .Mesh, Vrishabh, Mithun Aaj Ka Rashifal, 9 november 2020 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 5:57 AM IST
  • Share this:

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 9 November 2020)


भविष्य को लेकर बेकार में चिंता करते रहना आपको बेचैन कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि असली ख़ुशी वर्तमान का पूरा मज़ा लेने से आती है, न कि भविष्य पर निर्भर रहने से. हर चीज़ का अपना अलग आनंद है, यहां तक कि अंधकार और सन्नाटे का भी. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. पारिवारिक परेशानियों को हल करने में आपका बच्चों जैसा मासूम बर्ताव अहम किरदार अदा करेगा. आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊंचाइयों को भी छूएगा. दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग करें. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आप अपने वैवाहिक जीवन में दिलचस्पी कम होती हुई महसूस कर सकते हैं. लेकिन जल्दी ही सब ठिक हो जाएगा. आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा. मुमकिन है कि आप झुंझलाहट या ख़ुद को फंसा हुआ महसूस करें, क्योंकि दूसरे ख़रीदारी में पूरी तरह मशगूल रह सकते हैं.

वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 9 November  2020)


ज़िंदगी का भरपूर लुत्फ़ उठाने के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को क़ाबू में रखें. योग का सहारा लें, जो आध्यात्मिक, मानसिक और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रखकर दिल और दिमाग़ को बेहतर बनाता है. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी- इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. अपने प्रिय को याद करना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि सितारे बता रहे हैं कि आज की मुलाक़ात में कुछ अड़चनें आ सकती हैं.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 9 November 2020)


दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. जीवनसाथी और बच्चों से अतिरिक्त स्नेह और सहयोग मिलेगा. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं. अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आप बिना किसी बात के अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है. लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.



नीचे क्लिक करके पढ़ें बाकी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन:-

Horoscope Today, 9 November 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशियों से भरा रहेगा दिन

Horoscope Today, 9 November 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले लेंगे जीवन का आनंद

Horoscope Today, 9 November 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा बड़ा उत्तरदायित्व



(साभार- Astrosage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज